तलाक के बाद नताशा ने सर्बिया से बेटे संग शेयर की फोटो, कलेजे के टुकड़े को देखकर ये क्या कमेंट कर गए हार्दिक पंड्या
Advertisement
trendingNow12351600

तलाक के बाद नताशा ने सर्बिया से बेटे संग शेयर की फोटो, कलेजे के टुकड़े को देखकर ये क्या कमेंट कर गए हार्दिक पंड्या

नताशा अगस्त्य को घुमाने के लिए बाहर गईं और वहां की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की. अपने कलेजे के टुकड़े अगस्त को देखकर हार्दिक पंड्या का दिल पसीज गया और नताशा के पोस्ट पर ऐसा कमेंट कर दिया जो मिनटों में वायरल हो गया.

नताशा और हार्दिक पांड्या

Natasa Hardik Pandaya Divorce: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टोनकोविक (Natasa Stankovic) तलाक के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. नताशा बेटे को लेकर सर्बिया में हैं तो वहीं हार्दिक मुंबई में हैं. तलाक के बाद नताशा लगातार अपने 4 साल के बच्चे के साथ और ज्यादा वक्त बिता रही हैं और दूसरे देश में उसे और कंफर्टेबल करवाने की कोशिश कर रही हैं. नताशा अगस्त्य को घुमाने के लिए बाहर गईं और वहां की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की. अपने कलेजे के टुकड़े अगस्त को देखकर हार्दिक पंड्या कि दिल पसीज गया और नताशा के पोस्ट पर ऐसा कमेंट कर दिया जो मिनटों में वायरल हो गया.

बेटे को घुमाने निकलीं नताशा
नताशा जब से सर्बिया पहुंचीं है तब से लगातार अगस्त के साथ फोटोज शेयर कर रही हैं. कभी वो बेटे के साथ खेलती दिखीं तो कभी मस्ती के मूड में दिखीं. वहीं अगस्त्य भी पिता हार्दिक पंड्या से दूर दूसरे देश में सेटिल होने की कोशिश करता दिखे. वहीं अब नताशा ने अगस्त्य के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो कभी डायनासोर के स्टैच्यू के आगे खड़े होकर पोज देती दिखीं तो कभी बेटे के साथ फोटोज क्लिक करती नजर आईं.

fallback

 

खुद किया शेयर 
नताशा ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. फोटोज को शेयर करते हुए नताशा ने कैप्शन में हार्ट वाला आइकन शेयर किया. नताशा के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं वहीं हार्दिक पंड्या भी खुद को रोक नहीं पाए. साथ ही ऐसा कमेंट कर दिया जो मिनटों में वायरल हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

 

 

हार्दिक का कमेंट
एक्स वाइफ और प्यार लाडले बेटे की इन तस्वीरों पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने जैसे ही कमेंट किया तो हर किसी का ध्यान इन तस्वीरों ने खींच लिया. हार्दिक पंड्या ने इस पोस्ट पर दो कमेंट किए. एक पोस्ट में हार्दिक ने दिल वाला आइकन शेयर किया तो वहीं दूसरे पोस्ट में नजर वाला आइकन शेयर किया.

 

 

 

 

 

Trending news